About Me

My photo
मैं कम बोलता हूं, पर कुछ लोग कहते हैं कि जब मैं बोलता हूं तो बहुत बोलता हूं. मुझे लगता है कि मैं ज्यादा सोचता हूं मगर उनसे पूछ कर देखिये जिन्हे मैंने बिन सोचे समझे जाने क्या क्या कहा है! मैं जैसा खुद को देखता हूं, शायद मैं वैसा नहीं हूं....... कभी कभी थोड़ा सा चालाक और कभी बहुत भोला भी... कभी थोड़ा क्रूर और कभी थोड़ा भावुक भी.... मैं एक बहुत आम इन्सान हूं जिसके कुछ सपने हैं...कुछ टूटे हैं और बहुत से पूरे भी हुए हैं...पर मैं भी एक आम आदमी की तरह् अपनी ज़िन्दगी से सन्तुष्ट नही हूं... मुझे लगता है कि मैं नास्तिक भी हूं थोड़ा सा...थोड़ा सा विद्रोही...परम्परायें तोड़ना चाहता हूं ...और कभी कभी थोड़ा डरता भी हूं... मुझे खुद से बातें करना पसंद है और दीवारों से भी... बहुत से और लोगों की तरह मुझे भी लगता है कि मैं बहुत अकेला हूं... मैं बहुत मजबूत हूं और बहुत कमजोर भी... लोग कहते हैं लड़कों को नहीं रोना चाहिये...पर मैं रोता भी हूं...और मुझे इस पर गर्व है क्योंकि मैं कुछ ज्यादा महसूस करता हूं!आप मुझे nksheoran@gmail.com पर ईमेल से सन्देश भेज सकते हैं.+919812335234,+919812794323

Sunday, January 1, 2012

नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनायें!


  • भगवान करे ये साल आपको रास आ जाये;
    जिसे आप चाहते हो, वो आपके पास आ जाये!
    आप नए साल में कुंवारे न रहे;
    आपका रिश्ता लेकर आपकी सास आ जाये!
    नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनायें!

  • बीत गया जो साल, भूल जाए;
    बीत गया जो साल, भूल जाए;
    इस नए साल को गले लगाये!
    करते है दुआ हम रब से सर झुका के;
    इस साल के सारे सपने पूरे हो आपके!
    नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनायें!

  • दस्तक दी, किसी ने कहा सपने लाया हूँ;
    खुश रहो आप हमेशा, इतनी दुआ लाया हूँ!
    नाम है मेरा एस सम एस,
    आपको `हैप्पी न्यू इयर` विश करने आया हूँ!
    नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनायें! 

  • पुराना साल सबसे हो रहा है दूर;
    पुराना साल सबसे हो रहा है दूर!
    क्या करें यही है कुदरत का दस्तूर;
    पुरानी यादें सोचकर उदास न हो तुम!
    नया साल आया है चलो...धूम मचाले, धूम मचाले धूम!  

  • एक - खूबसूरती!
    एक - ताजगी!
    एक - सपना!
    एक - सच्चाई!
    एक - कल्पना!
    एक - अहसास!
    एक - आस्था!
    एक - विश्वास!
    यही है एक अच्छे साल की शुरुआत!
    नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनायें! 

  • नव वर्ष की पावन बेला में, है यही शुभ सन्देश;
    हर दिन आये आप के जीवन में, लेकर खुशियाँ विशेष!
    नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनायें!
      

  • No comments:

    Post a Comment