About Me

My photo
मैं कम बोलता हूं, पर कुछ लोग कहते हैं कि जब मैं बोलता हूं तो बहुत बोलता हूं. मुझे लगता है कि मैं ज्यादा सोचता हूं मगर उनसे पूछ कर देखिये जिन्हे मैंने बिन सोचे समझे जाने क्या क्या कहा है! मैं जैसा खुद को देखता हूं, शायद मैं वैसा नहीं हूं....... कभी कभी थोड़ा सा चालाक और कभी बहुत भोला भी... कभी थोड़ा क्रूर और कभी थोड़ा भावुक भी.... मैं एक बहुत आम इन्सान हूं जिसके कुछ सपने हैं...कुछ टूटे हैं और बहुत से पूरे भी हुए हैं...पर मैं भी एक आम आदमी की तरह् अपनी ज़िन्दगी से सन्तुष्ट नही हूं... मुझे लगता है कि मैं नास्तिक भी हूं थोड़ा सा...थोड़ा सा विद्रोही...परम्परायें तोड़ना चाहता हूं ...और कभी कभी थोड़ा डरता भी हूं... मुझे खुद से बातें करना पसंद है और दीवारों से भी... बहुत से और लोगों की तरह मुझे भी लगता है कि मैं बहुत अकेला हूं... मैं बहुत मजबूत हूं और बहुत कमजोर भी... लोग कहते हैं लड़कों को नहीं रोना चाहिये...पर मैं रोता भी हूं...और मुझे इस पर गर्व है क्योंकि मैं कुछ ज्यादा महसूस करता हूं!आप मुझे nksheoran@gmail.com पर ईमेल से सन्देश भेज सकते हैं.+919812335234,+919812794323

Thursday, November 18, 2010

CHANDWAS (NAVEEN SHEORAN)

NAVEEN SHEORAN
+919812335234,+919812794323


Ye Keh Kar Us Ne Hum Ko Bhari Mehfil Ma Ruswa Kar Diya 'NK'!

Seedha Ho K Beth Teri Shalwar Phati Hoi Ha

(,^^)>
<)) "

Oh Ly Ami Ny Fyr Nai Sitti |\_


Beqarari meri dekh li hai to ab mera zabt b dekhna NK,
Itna khamosh rahun ga k cheekh uthay ga woh.




Sharif itne thy K Kabhi Qameez k Button tak nahi Kholay..









"NK".





Magar is be'dard "Bijli."ne to

nargas bana diya.:-(

No comments:

Post a Comment